दैनिक शहरनामा रिपोर्ट@denikshahrnama

———————————————-

उज्जैन में सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा की श्री शिव महापुराण कथा के आयोजन स्थल की सुरक्षा में जुटी महिला बाउंसर और वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गई। दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें अलग किया। इसके बाद एक बाउंसर को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा तो विवाद फिर बढ़ गया। दूसरे बाउंसर भी पुलिस से भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। घटना रविवार की है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं एक अन्य वीडियो में एक पुलिसकर्मी कुर्सी लेकर बुजुर्ग के पीछे दौड़ता नजर आ रहा है।

उज्जैन के बड़नगर रोड पर पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का आयोजन हो रहा है। यहां देशभर से भक्त कथा सुनने के लिए आ रहे हैं। मारपीट का ये मामला आयोजन स्थल के सामने बने पुलिस सहायता केंद्र के पास का बताया जा रहा है। हालांकि विवाद का कारण पता नहीं चल सका है। दोनों ही पक्षों ने कोई शिकायत नहीं की है। उज्जैन एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि वीडियो सामने आया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

घटना में एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें एक बुजुर्ग कथा में जाने के लिए मुख्य प्रवेश द्वार के पास से बने रास्ते से निकलने के लिए पुलिसकर्मी से गुहार लगा रहा है। पुलिसकर्मी पहले उसे मना करता है, उसके बाद गुस्से से कुर्सी उठाकर मारने दौड़ता है। हालांकि पुलिस का गुस्सा देख बुजुर्ग ने वापस लौटने का फैसला कर लिया, लेकिन वहां बैठे एक शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

एक दिन पहले ही कथा में जगह को लेकर महिलाओं का आपस में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें महिलाओं के साथ साथ उनके साथ आए पुरुष भक्त भी विवाद करते नजर आए थे। वीडियो में महिलाओं का ग्रुप आपस में विवाद करते हुए मारपीट करते नजर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Us